Monday, June 11, 2018

Rahul Ghandi Kar Rahe Hai Marriage



















कांग्रेस के नेता राहुल गांधी को लेकर हमेशा सोशल मीडिया हो या न्यूज़ चैनल, सभी जगहों पर खिल्ली उड़ाई जाती है ऐसे में अब एक और मुद्दा मिल गया है जिसको लेकर लोग खूब चर्चा कर रहे हैं आइए जानते हैं विस्तार से,




                                   
ऊपर की इस तस्वीर को देखकर अंदाजा लगा चुके होंगे कि मैं इस लड़की के बारे में बताने की कोशिश कर रहा हूँ। जी हाँ, आजकल सोशल मीडिया पर राहुल गांधी और इस लड़की को लेकर तरह तरह के कॉमेंट आ रहे हैं।















सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें ऐसी वायरल हो रही है जिन्हें देखकर आप कह सकेंगे कि अब राहुल गांधी के शादी को लेकर सोनिया गांधी बहुत चिंचित है और होनी भी चाहिए क्योंकि राहुल गांधी 47 वर्ष के हो चुके हैं। शायद यही वजह है कि अब सोनिया गांधी ने राहुल गांधी की शादी करने का मन ठान लिया है।


इन तस्वीरों को सोशल मीडिया पर शेयर करने के बाद कुछ ऐसा लिखा हुआ है जिसे पढ़कर आपको हँसी जरूर आ जाएगी। किसी ने लिखा है कि "चलिए मोदी जी के वजह से राहुल बाबा के भी अच्छे दिन आ गये। जय नमो नमो।


जिस लड़की की बात हो रही है उनका नाम अदिति सिंह है जिनकी उम्र 30 साल है। अभी 2017 में हुए यूपी विधानसभा चुनाव जीत तक रायबरेली सदर से विधायक बनी है। उनके पिता अखिलेश सिंह भी इसी सीट से कांग्रेस पार्टी के विधायक रह चुके हैं। इन सभी बातों से लगता है कि ये कोई अफवाह नही बल्कि हकीकत है फिर भी जब तक कोई ऑफिसियल बयान नही आता तब तक तो इसे एक अफवाह ही समझना पड़ेगा।

दोस्तों अब आप ही बताएं कि इस बात में कितनी सच्चाई लगती है? क्या इन दोनों की शादी होनी चाहिए? नीचे कमेंट करके जरूर बताएं और ये आर्टिकल पसन्द आया है तो लाइक और शेयर तथा साथ में मुझे फॉलो जरूर करें।


Follow us :http://freshcricketnews1.blogspot.com

No comments: